फटाफट TOP 10: आज की 10 बड़ी खबरें
जब एक फोटो ने कारण मायावती ने काट दिया टिकट
क्या हुआ जब मज़दूर को दुत्कार कर भगाया इंस्पेक्टर ने : रियल लाइफ का सिंघम
नहीं है छत, नहीं है दीवारें, बस खून-पसीने की मेहनत और खड़ा किया देश का सबसे अनूठा स्कूल
जब IAS अधिकारी का पद छोड़ अध्यापक बन गया 24 साल का युवक
इस गाँव में होती है अफसरों की फसल :
नए साल की धमाकेदार शुरुआत, हुआ पहला घोटाला :जानिये कौन है ये नया लुटेरा
बदलने लगी है भारतीय रेलवे की तस्वीर : ऐसे होंगे नए कोच
इसलिए सेक्स से डरती हैं लडकियां
क्या किसी देश की राष्ट्रपति इतनी हॉट हो सकती है?
पठानकोट हमले का खुलासा किसने लगाई सुरक्षा में सेंध ?
और फिर हम कहते हैं कि सरकार काम नहीं कर रही : क्या इस तरह आएंगे अच्छे दिन?
जब ऑड ईवन फार्मूले पर निकला एक दिल्ली वाले का दर्द : जानिये क्या क्या कहा
पैन कार्ड नहीं है तो हो जाएँ आज से सावधान
हैवानियत का चरम : क्या हुआ ISIS के चंगुल से भागी इन दो लड़कियों के साथ
नीच ISIS का एक और कुकृत्य हुआ उजागर: दासियों से बलात्कार के भी बनाये नियम
न्यू ईयर पार्टी में जाने से पहले जरूर रखें इन बातों का ख्याल
साल 2015: क्या क्या हुआ दुनिया भर में: Special Report News75
इस फिल्म में सनी लीओन ने दिखाया अपना फुल पोर्न रूप , दिए जमकर न्यूड सीन
साल भर में जनता को क्या दिया मोदी ने - डिजिटल लॉकर से स्मार्ट सिटी तक, News75 Special, साल 2015
क्या किसी देश की राष्ट्रपति इतनी हॉट हो सकती है?

आप लोगों ने आज तक हॉट मॉडल्स , हॉट एक्ट्रेसेस के बारे में सुना होगा, हद से हद हॉट खिलाड़ियों के बारे में सुना होगा ; मगर क्या हो जब आप मिलें किसी देश की ऐसे राष्ट्रपति से जो कुशल प्रशासनिक होने के साथ साथ बेहद खूबसूरत भी हो ?

जी हाँ हम बात कर रहे हैं क्रोएशिया की राष्ट्रपति कोलिंडा ग्राबर किटरोविक की ; हालांकि आम तौर पर देखा जाता है कि राजनेता इतने खूबसूरत नहीं होते कि चर्चा में स्थान बना सकें । मगर बीते दिनों ये मिथक तोड़ते हुए क्रोएशिया की इस खूबसूरत राष्ट्रपति ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा है।

दरसल क्रोएशिया की राष्ट्रपति कोलिंडा ग्राबर किटरोविक की बिकनी वाली कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं। इन तस्वीरों में वह बीच पर मस्‍ती करती नजर आ रही हैं। क्रोएशिया समेत दुनिया भर के सोशल मीडिया यूजर्स कोलिंडा की फोटोज शेयर कर रहे हैं। इतना ही नहीं, उन्हें दुनिया की सबसे हॉट राजनेता भी करार दिया जा रहा है।

क्रोएशिया दक्षिण पूर्व यूरोप यानि बाल्कन में पानोनियन प्लेन, और भूमध्य सागर के बीच बसा एक देश है। देश का दक्षिण और पश्चिमी किनारा एड्रियाटिक सागर से मिलता है। देश की राजधानी और सबसे बड़ा शहर जगरेब है, जो तट से भीतर स्थित है ।एड्रियाटिक सागर के किनारे कोई हज़ार द्वीप हैं।इटली के साथ समुद्री सीमा साझा करने वाला क्रोएशिया प्रमुख देश है; जो कि ख़ूबसूरत द्वीपों और खूबसूरत महिलाओं के लिए खासा प्रसिद्द है , यहां के बीच दुनिया भर में प्रसिद्ध हैं । इन्ही बीचेस में झूमती हुई राष्ट्रपति कोलिण्डा की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर आग लगा रखी है ।

2005 से 2008 तक वो क्रोएशिया की विदेश मंत्री भी रह चुकी हैं। कोलिंडा ने 19 फरवरी 2015 में क्रोएशिया के राष्ट्रपति पद की कमान संभाली थी, वे क्रोएशिया की प्रथम महिला राष्ट्रपति भी हैं।

राष्‍ट्रपति बनने से पहले कोलिंदा, नाटो में सहायक सचिव के पद पर काम कर चुकी हैं। नाटो में इस पद पर काम करने वाली वो पहली महिला थीं। उनके पति जैकोव किटरोविक हैं जिनसे उन्हें दो संतानें भी हैं।

अपनी हॉटनेस को लेकर कोलिण्डा अक्सर चर्चाओं में रहतीं हैं , कुछ वक्‍त पहले दिसंबर 2015 की शुरुआत में कोलिंडा तब सुर्खियों में थीं जब वे मानवाधिकार मामलों से जुड़े एक नेता इवान ज्‍वोनिमिर को अवॉर्ड दे रही थीं कि तभी उस नेता की पैंट खिसक गई थी।

क्रोएशिया में रहने वाले नागरिक कोलिंदा को सबसे हॉट और सेक्सी राष्‍ट्रपति मानते हैं सिर्फ क्रोएशिया ही नहीं, दुनिया के कई देशों में भी उनकी हॉटनेस की चर्चाएं चलती रहती हैं ।

प्रतिक्रिया दीजिए