दुनिया के समक्ष सबसे बड़ी चिंता है जलवायु परिवर्तन और आतंकवाद: मोदी
मुरली विजय केवल 8 रन बनाकर आउट
प्रधानमंत्री मोदी ने दिया, आओ नया विश्व बनाएं’ का नारा
सुषमा स्‍वराज ने कहा- रामायण और बौद्ध धर्म, भारत और आसियान को जोड़ते हैं
पेट्रोल की चोरी के लिए शातिर चोरों ने बनाई 150 फुट लंबी सुरंग, धमाके के बाद हुआ खुलासा
जब भाभा ने की थी महज 18 माह में परमाणु बम बनाने की घोषणा, डर गया था US
बिग बॉस 11 की विनर सालों पहले दिखती थीं कुछ ऐसी, तस्वीरें हुई वायरल
मौका मौका : ALIMCO में नौकरी का सुनहरा मौका
जब्त होगी हाफिज़ सईद की संपत्ति, कोर्ट पहुंचा आतंकी सईद
SC विवाद : माकपा करेगी CJI के खिलाफ महाभियोग चलाने की कोशिश
तेजस्वी ने लालू को बताया जनता का हीरो
एप्पल के iPhone X पर मिल रहा है सबसे बड़ा डिस्काउंट, लेकिन….
IND vs SA: टीम इंडिया ने जीता टॉस, लिया बैटिंग का फैसला
यूपी: बदमाशो को योगी सरकार से डर नहीं, पूर्व डीजीपी की बहन से लूटपाट
 गणतंत्र दिवस परेड: इस बार आसियान देशों के प्रमुख होंगे विशिष्ट अतिथि
छलका विश्वास का दर्द, कहा- मैं और शिवपाल अपनी-अपनी पार्टी के `आडवाणी`
सालों से लापता 27 हिस्ट्रीशीटर्स के बारे में पुलिस बेखबर
फेसबुक की डायरेक्टर कैथी चिप्स में होगी शामिल
आधार से मिला बिछड़ा हुआ बेटा
सेहरा सजाने का ख्वाब, अर्थी सजाने में बदल गया
क्या किसी देश की राष्ट्रपति इतनी हॉट हो सकती है?

आप लोगों ने आज तक हॉट मॉडल्स , हॉट एक्ट्रेसेस के बारे में सुना होगा, हद से हद हॉट खिलाड़ियों के बारे में सुना होगा ; मगर क्या हो जब आप मिलें किसी देश की ऐसे राष्ट्रपति से जो कुशल प्रशासनिक होने के साथ साथ बेहद खूबसूरत भी हो ?

जी हाँ हम बात कर रहे हैं क्रोएशिया की राष्ट्रपति कोलिंडा ग्राबर किटरोविक की ; हालांकि आम तौर पर देखा जाता है कि राजनेता इतने खूबसूरत नहीं होते कि चर्चा में स्थान बना सकें । मगर बीते दिनों ये मिथक तोड़ते हुए क्रोएशिया की इस खूबसूरत राष्ट्रपति ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा है।

दरसल क्रोएशिया की राष्ट्रपति कोलिंडा ग्राबर किटरोविक की बिकनी वाली कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं। इन तस्वीरों में वह बीच पर मस्‍ती करती नजर आ रही हैं। क्रोएशिया समेत दुनिया भर के सोशल मीडिया यूजर्स कोलिंडा की फोटोज शेयर कर रहे हैं। इतना ही नहीं, उन्हें दुनिया की सबसे हॉट राजनेता भी करार दिया जा रहा है।

क्रोएशिया दक्षिण पूर्व यूरोप यानि बाल्कन में पानोनियन प्लेन, और भूमध्य सागर के बीच बसा एक देश है। देश का दक्षिण और पश्चिमी किनारा एड्रियाटिक सागर से मिलता है। देश की राजधानी और सबसे बड़ा शहर जगरेब है, जो तट से भीतर स्थित है ।एड्रियाटिक सागर के किनारे कोई हज़ार द्वीप हैं।इटली के साथ समुद्री सीमा साझा करने वाला क्रोएशिया प्रमुख देश है; जो कि ख़ूबसूरत द्वीपों और खूबसूरत महिलाओं के लिए खासा प्रसिद्द है , यहां के बीच दुनिया भर में प्रसिद्ध हैं । इन्ही बीचेस में झूमती हुई राष्ट्रपति कोलिण्डा की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर आग लगा रखी है ।

2005 से 2008 तक वो क्रोएशिया की विदेश मंत्री भी रह चुकी हैं। कोलिंडा ने 19 फरवरी 2015 में क्रोएशिया के राष्ट्रपति पद की कमान संभाली थी, वे क्रोएशिया की प्रथम महिला राष्ट्रपति भी हैं।

राष्‍ट्रपति बनने से पहले कोलिंदा, नाटो में सहायक सचिव के पद पर काम कर चुकी हैं। नाटो में इस पद पर काम करने वाली वो पहली महिला थीं। उनके पति जैकोव किटरोविक हैं जिनसे उन्हें दो संतानें भी हैं।

अपनी हॉटनेस को लेकर कोलिण्डा अक्सर चर्चाओं में रहतीं हैं , कुछ वक्‍त पहले दिसंबर 2015 की शुरुआत में कोलिंडा तब सुर्खियों में थीं जब वे मानवाधिकार मामलों से जुड़े एक नेता इवान ज्‍वोनिमिर को अवॉर्ड दे रही थीं कि तभी उस नेता की पैंट खिसक गई थी।

क्रोएशिया में रहने वाले नागरिक कोलिंदा को सबसे हॉट और सेक्सी राष्‍ट्रपति मानते हैं सिर्फ क्रोएशिया ही नहीं, दुनिया के कई देशों में भी उनकी हॉटनेस की चर्चाएं चलती रहती हैं ।

प्रतिक्रिया दीजिए